बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या न्यूयॉर्क से लौट आए हैं। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों मां-बेटी नए हेयरस्टाइल में नजर आईं। इन्हें हंसते-मुस्कुराते देख फैंस ने राहत की सांस ली, लेकिन अभी भी हलचल है कि क्या ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन का तलाक होने वाला है! बीते दिनों जब अभिषेक ने एक तलाक वाला पोस्ट लाइक किया था तो सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया था। इसके बाद ऐश और आराध्या पहली बार पब्लिकली नजर आए।

Aishwarya Rai और Aaradhya का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऐश जहां पूरे ब्लैक आउटफिट में नजर आईं, वहीं आराध्या के नए हेयरस्टाइल और चेहरे पर मुस्कान ने सबका ध्यान खींचा। पूरे समय ऐश अपनी बेटी को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव नजर आईं। कार में बैठने के बाद ऐश ने पपाराजी को थैंक्यू भी कहा

यूजर्स का ऐसा है रिएक्शन

इस पोस्ट पर यूजर्स के भर-भरकर रिएक्शन सामने आए हैं। एक ने लिखा, ‘ऐश्वर्या, वो बेस्ट और केयरिंग पति डिजर्व करती हैं।’ दूसरे ने लिखा, ‘दिन-ब-दिन वह अपने पापा अभिषेक की तरह दिखने लगी है।’ अन्य ने लिखा, ‘अभिषेक अपनी फैमिली के साथ बिजी होंगे।’

न्यूयॉर्क के रेस्टोरेंट में थीं ऐश्वर्या

इससे पहले 50 साल की ऐश्वर्या राय की एक फोटो सामने आई थी, जिसे उनकी तगड़ी फैन ने शेयर किया था। ऐश न्यूयॉर्क में जिस रेस्टोरेंट में गई थीं, वहां पर काम करने वाली फैन की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई।

अभिषेक ने तलाक वाला पोस्ट किया था लाइक

बीते दिनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में ऐश्वर्या ने अपनी बेटी और अभिषेक ने अपने परिवार संग शिरकत की थी। बस तभी से इनके रिश्ते में अनबन की चर्चा तेज हो गई। ऐश्वर्या के फैंस बच्चन परिवार पर निशाना साधने लगे। इसके बाद अभिषेक ने एक तलाक वाला पोस्ट लाइक किया, जिसके बाद हलचल मच गई। ऐश और अभिषेक ने साल 2007 में शादी की थी और 2011 में बेटी आराध्या का जन्म हुआ था।

By

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *