टीवी इंडस्ट्री से एक दुःखद खबर सामने आ रही है. जाने-माने एक्टर विकास सेठी अब हमारे बीच नहीं रहे. उनका महज 48 साल की कम उम्र में निधन हो गया है. विकास सेठी के असामयिक निधन के चलते टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है.

विकास सेठी टीवी के एक चर्चित एक्टर थे. उन्होंने स्मृति ईरानी और एकता कपूर के पॉपुलर टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में काम किया था. इस शो की शुरुआत साल 2000 में हुई थी. ये शो करीब आठ साल तक चला था. वहीं विकास सेठी ‘कहीं तो होगा’ सीरियल के लिए भी चर्चा में रहे. इसकी शुरुआत साल 2003 में हुई थी. इसके अलावा वे धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी की’ की में भी देखने को मिले थे. ये सीरियल साल 2001 में आया था. जिसमे टीवी की कई मशहूर हस्तियों ने काम किया था.

हार्ट अटैक से हुआ विकास का निधन
   
विकास के चाहने वाले ये जानना चाह रहे हैं कि आखिर 48 साल की कम उम्र में विकास सेठी का निधन कैसे हो गया. बताया जा रहा है कि एक्टर को दिल का दौरा पड़ा था. इसके बाद उन्हें बचाया नहीं जा सका. टेली चक्कर की एक रिपोर्ट की माने तो एक्टर को नींद के दौरान ही दिल का दौरा पड़ा था. जिससे उनकी जान चली गई.
हालांकि विकास के निधन को लेकर अब तक उनकी वाइफ और फैमिली की ओर से कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है.

पीछे छोड़ गए पत्नी और जुड़वा बच्चे

विकास सेठी के असामयिक निधन से उनके फैंस और चाहने वालों को तगड़ा झटका लगा है. एक्टर की वाइफ का भी रो-रोकर बुरा हाल है. 48 वर्षीय दिवंगत एक्टर का जन्म 12 मई 1976 को चंडीगढ़ में हुआ था. उन्होंने जान्हवी सेठी से शादी की थी. शादी के बाद दोनों जुड़वा बच्चों के पैरेंट्स बने थे. विकास अपने पीछे अपना हंसता खेलता परिवार छोड़कर चले गए हैं.

By

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *